पुर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठाण से नाराज हुए उनके फॅन जाने वजह…..


इंडियन क्रिकेट टीम के ओलरौंडर रह चुके इरफान पठाण रिटायरमेंट के बाद अपनी कमेंटरी और बेबाक राय के लिये काफी सूर्खीयो मे रहते है। इरफान इन दिनो भी काफी सूर्खीयो में है, हालांकी इसकी वजह उनका क्रिकेट को लेकर दिया गया कोई बयान नही है. बल्की उन्होंने कल शादी की सालगिराह मनाई, इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेअर की है।

इरफान पठाण की बिवी का फेस देखने के लिये लोग सालो से इंतजार कर रहे थे अब लोगो की सालो की मुरादे पुरी हो चुकी है क्योकि दरसल उन्होंने कल सालगिराह के खास मौके पर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है चौकाने वाली बात यह है की इरफान पठाण की पत्नी ने इस बार बुरखा या नकाब नही पहन रखा है. और वे बला की खूबसुरत है।फायनली इरफान पठाण ने अपनी बिवी का फेस रिविल कर दी है।

इरफान पठाणने शादी के आठवे सालगिराह पर अपनी बिवी की फोटो पोस्ट कर उनके लिये रोमँटिक बाते पोस्ट करी है।

इरफान पठाण की बिवी का नाम सफा बेग है. वे पेशे से सौदी अरेबिया की टॉप मॉडेल रह चुकी है। सफा बेग को मोडलिंग के अलावा नेल आर्ट में भी काफी दीलचस्पी है। उनकी नेल आर्ट आप लोगो ने कई तस्वीरो में देख चुके होंगे.

उनकी शादी ४ फेब्रुवारी २०१६ को घरेलु तरीके से हुई थी। आज उनके शादी को आठ वर्ष पुरे हो चुके है। २० डिसेंबर २०१६ को इरफान और सफा के पहले संतान का जन्म हुआ और डिसेंबर २०२१ को फिरसे मा बाप होने का सुख प्राप्त हुआ।

इरफान पठाण ने पोस्ट मे काहा है की ,’ अनंत आत्मा – मुड बूस्टर, कॉमेडियन,संकटमोचक और मेरे बच्चो के निरंतर साथी, दोस्त और मां द्वारा महारत हासिल है। इस खुबसुरत यात्रा में, मैं आपको अपनी पत्नी के रूप में संजोता हू। हॅपी अंनिवरसरी लव्ह।’

इस खास पोस्ट पर कई सारे सेलिब्रिटी ने मुबारक बाते कही है तो कई लोगो ने काफी भले बुरे कमेंट किये है। उन्होंने इरफान पठाण की इस हरकत को गैर इस्लामिक बता दिया हैं लोगों ने उन्हे नसिहत दी है की भाभी को परदे में ही रखना चाहिए था.


Leave a comment